रेवाड़ी में स्कूल बस व ट्राला की जबरदस्त टक्कर, कई छात्र हुए घायल !

रेवाड़ी : रेवाड़ी जिला में भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमे स्कूल बस व ट्राला की जबरदस्त टक्कर होने से कई छात्र-छात्राएं घायल हुए हैं। हादसा रोहड़ाई मोड़ के निकट सोमवार की सुबह हुआ जब स्कूल बस व ट्राला की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थिति यह बन गई कि वैन का चालक बस में फस गया। हादसे में चालक सहित कई छात्र-छात्राओं को चोटें आई हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सड़क हादसे की खबर मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय लोग पहुंचे और उन्होंने बस का अगला हिस्सा उखाड़ कर चालक को बाहर निकाला। सूचना के बाद एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद चालक व घायल बच्चों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भेजा गया है। हादसे के बाद चालक ट्राला को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। रोहड़ाई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया। इस दौरान हाइवे पर कुछ समय के लिए जाम स्थिति बन गई।
पुलिस के मुताबिक गांव पालहावास स्थित निजी स्कूल की बस सोमवार की सुबह बच्चों को लेकर रेवाड़ी से गुरावडा की तरफ जा रही थी । रोहड़ाई मोड़ पर जाटूसाना की तरफ से आ रहा ट्राला अचानक सड़क पर आ गया तथा दोनों की टक्कर हो गई। हादसे में करीब एक दर्जन बच्चों को चोटें आई है।