आश्रम के बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन !

फर्रुखनगर ( नरेश शर्मा) : अखेराम सरदारो देवी आत्मशुद्धि आश्रम प्रांगण में शनिवार को सरलीन ने अपना जन्मदिन आश्रम के बच्चों के साथ मनाया। सरलीन ने आश्रम के बच्चों को चॉकलेट, खाना खिला कर कपड़े व बैग वितरित किए।
इस दौरान स्वामी सच्चिदानंद ने कहा कि बेटियॉं मान है,सम्मान है ,अभिमान है वाली वर्तमान में चर्चित पंक्तियों को स्वीकारते एवं चरितार्थ करते हुए ,प्रमुख समाजसेवी उमेद सिहँ पातूवास ने यज्ञ-योग-संस्कार केन्द्र अखेराम सरदारो देवी आत्मशुद्धि आश्रम प्रांगण में अपनी लाड़ली बेटी सरलीन उर्फ मीनी के जन्म दिन को अलग ही अन्दाज में मनाकर न केवल आश्रम के साधनहीन-असहाय बच्चों का दिल जीत लिया,बल्किआश्रम के संचालक सहित अन्य आगंतुको से वाह वाही लूटी।
इसके अलावा उमेदसिहँ पातूवास नेअपने परिवार के साथ स्वामी सच्चिदानन्द महाराज का शुभाशीर्वाद प्राप्त किया।उमेद सिहं ने मीनी के जन्म दिन के उपलक्ष में आश्रम के बच्चों के लिए स्मार्ट टीवी, स्कूल बैग,फल-सब्जियाँ एवं मिठाई आदि भेंट की।इसके अलावा उन्होनें परिवार सहित आश्रम के बच्चों, आश्रम वर्करों, मीडिया कर्मियों एवं अतिथियों के बीच बैठकर स्वादष्टि व्यंजन का भोजन ग्रहण किया। आश्रम में बच्चों एवं परिवार के बीच अपना नये अंदाज में जन्म दिन मनाकर बेहद ही खुश नजर आई ,बार बार बच्चों के साथ सेल्फी लेते ऐसा लगा मानों अपने इस जन्मदिन को यादगार पलों के रूप में सहेजकर रखेगी।इस दौरान बच्चों के होठों पर मानों बड़ी खुशी मिलने से अलौकिक मुस्कान लौट आई है ,ऐसा नजारा देखते ही बन रहा था।सभी ने मीनी उर्फ सरलीन के उज्जवल भविष्य की कामना की।