यू-ट्यूबर व मॉडल साहिल चौधरी को पिता सहित उठा ले गयी मुंबई पुलिस !

-महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे की नकल करना पड़ा महंगा
फरीदाबाद : यहाँ के निवासी यू-ट्यूबर व मॉडल साहिल चौधरी को जस्टिस फार ह्यूनिटी नामक फेसबुक पेज पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे की नकल करते हुए सुशांत राजपूत की हत्या करने संबंधी बातों का वीडियो पोस्ट करना महंगा पड़ा। साहिल चौधरी को उनके पिता महेंद्र चौधरी सहित मुंबई पुलिस उनके सेक्टर-19 स्थित निवास से पकड़ कर ले गई है।
मुंबई में किसी ने साहिल चौधरी के खिलाफ इस वीडियो को देखने के बाद मुकदमा दर्ज कराया था। फरीदाबाद पुलिस के अनुसार उनसे इस बाबत मुंबई पुलिस ने कोई संपर्क नहीं किया, न ही उनके पास कोई जानकारी है। साहिल चौधरी मुंबई में ही मॉडलिंग करता है और लाकडाउन में फरीदाबाद आया था।
वीडियो में साहिल चौधरी कह रहे हैं कि महाराष्ट्र में उनकी सरकार है और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे व संजय राउत के बारे में आपत्तिजनक बातें भी हैं। मंगलवार को जब जागरण टीम साहिल चौधरी के सेक्टर-19 स्थित निवास पर पहुंची, तो वहां उनका कोई स्वजन नहीं मिला। घर में महिला किराएदार ने कुछ भी कहने से इन्कार किया, वहीं पुलिस चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने कहा कि उन्हें भी इस बाबत कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *