ईमानदारी व सच्ची लगन से किया कार्य किसी गोल्ड मेडल से कम नहीं : ज्ञानचंद

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : “जीवन में किए कार्य ही इंसान की पहचान बन जाती है। अच्छे कर्म करने वाले लोगों को समाज आईडल के रुप में अपनाते है। जो उसके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी होती है। इसलिए हमे समाजिक जीवन व्यतीत करते हुए जनहितार्थ के कार्यों को जीवन में महत्व देना चाहिए।”, यह बात बीजेपी नेता ज्ञानचंद ने फर्रुखनगर की मितारु की ढाणी में डिफेंस एमईएस से एचएस वन के पद से सेवानिवृत जय किशन सैनी के सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह में कहीं।
उन्होंने बताया कि जय किशन सैनी ने अपनें 4 दशक के कार्यकाल में विभिन्न पदों पर रहते हुए डिफैंस में ईमानदारी व सच्ची लगन से कार्य किया और आज के युग में सह सम्मान सेवानिवृति किसी गोल्ड मेडल से कम नहीं है। इस अवसर पर कस्बावासियों व दूरदराज से आये लोगों ने जय किशन सैनी का फूल, रुपयों की माला पहना कर व पगडी बांध कर सम्मान किया। जयकिशन सैनी ने आये हुए मेहमानों का अभार प्रकट किया कि जिस इमानदारी से वह अपने जीवन के 40 साल नौकरी में व्यतीत करके आये है उसी की भांति शेष जीवन समाज के उत्थान में व्यतीत करके लोगों की सेवा में बिताएंगे।
इस मौके पर राधे सैनी , बीजेपी नेता ज्ञानचंद, श्री किशन सैनी, निहाल सिंह सैनी, सुंदर सैनी, सुनील कुमार, कुलदीप, दीपक, बिरजू, योगेश, जयपाल आदि मौजूद थे।