बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा का उसकी सहेली ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कर दिया क़त्ल !

पलवल : पुरानी रंजिश के चलते एक बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा का उसकी साथी छात्रा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक छात्रा के पिता की शिकायत पर साथी छात्रा व उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस थाना चांदहट प्रभारी रामचंद जाखड़ ने बताया कि टीकरी ब्राहमण गांव निवासी रमेशचंद ने शिकायत में कहा है कि उसकी बडी बेटी ऋतु एमकेएम कॉलेज होडल में बीएससी अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। गुरूवार को सुबह घर से नौ बजे गांव की निवासी अपनी साथी ज्योति के साथ घर से कॉलेज गई थी। पीडि़त का कहना है कि गुरुवार देर शाम उन्हें पता चला है कि उसकी बेटी ऋतु की ज्योति ने पुरानी रंजिश के चलते अपने दोस्त अलावलपुर गांव निवासी पवन प्रजापत के साथ मिलकर गला घोटकर हत्या कर दी है।
आरोपियों ने हत्या के बाद छात्रा की लाश को खुर्द बुर्द करने की नियत से आगरा कैनाल किठवाड़ी से अलावलपुर की तरफ जाने वाले रास्ते में खजूरका गांव के पास झुंडों में फेक दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका छात्रा के पिता की शिकायत पर ज्योति व पवन प्रजापत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि ऋतु व ज्योति के बीच किस बात की रंजिश थी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।