ईज आफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग में 3 से 16 पर कैसे चला गया हरियाणा !

-आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रेजिडेंट पवन यादव ने इज ऑफ डूइंग बिजनेस के एडिशनल डायरेक्टर से पूछा सवाल
गुरुग्राम : आईएमटी मानेसर के एचएसआईआईडीसी ऑडिटोरियम इज ऑफ डूइंग बिजनेस के एडिशनल डायरेक्टर वजीर सिंह जी ने आईएमटी इंडस्ट्रियल एरिया के उद्योगपतियों के साथ बैठक की और उसमें उन्होंने हरियाणा सरकार की नई हरियाणा एंटरप्राइजेज एंड एंप्लॉयमेंट प्रमोशन पॉलिसी 2020 के बारे में विस्तार से बताया उन्होंने पॉलिसी के सभी पहलुओं पर चर्चा की व लघु मध्यम व बड़े उद्योगों को नई पॉलिसी से मिलने वाली सब्सिडी व अन्य सभी लाभ के बारे में बताया, उद्योगपतियों ने अपनी सभी समस्या के बारे में भी उनको अवगत कराया । नई पालिसी के तहत सबसे बड़ा लाभ मानेसर या गुड़गांव के उद्योगपतियों को जो होगा उसमे अब इंडस्ट्रियल प्लॉट से ट्रांसफर फीस हटा दी गई है व आगे से एचएसईईडीसी अब लीज पर भी प्लॉट देंगी।
आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रेजिडेंट पवन यादव ने चर्चा के बीच में एडीशनल डायरेक्टर वजीर सिंह से सवाल किया कि हरियाणा इस बार ईज आफ डॉइंग बिजनेस की रैंकिंग में 3 से 16 रैंकिंग पर कैसे चला गया व इस वर्ष दोबारा से पुरानी या और ज्यादा अच्छी रैंकिंग पर कैसे आ सकता है। इस पर वजीर सिंह ने कई तकनीकी कारणों को हवाला दिया व कहा कि आप हमारी सेवाओं पर भरोसा रखिए हम फिर से रैंकिंग में उसी जगह होंगे।
वजीर सिंह के साथ गुड़गांव डी आई सी के जनरल मैनेजर राजेश खैरा व उनकी टीम भी थी। इस बैठक में आईएमटी इंडस्ट्रियल के अध्यक्ष पवन यादव, सतीश चंद , जय प्रकाश यादव, पंकज गुप्ता , अतुल मुखी, संजय आहूजा , राजेश यादव, शशि शर्मा व अन्य सभी उद्योगपति मौजूद थे ।