दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेसवे से सोहना में खुलेंगी औद्योगिक विकास की राह : राव इंद्रजीत

-ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर द्वारा रेल से जुडेगा सोहना
सोहना (गुरुग्राम) : केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव लोकसभा से प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि दिल्ली – मुंबई एक्सप्रेसवे सोहना के आसपास औद्योगिक विकास की राह खुलेगी। उन्होंने कहा कि सोहना ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के जरिए रेल से जुड़ रहा है। सोहना के रेल से जुड़ने के बाद यहां के लोगों का पलवल व सोनीपत से सीधा जुड़ाव हो जाएगा। केंद्र सरकार के सहयोग से आधे मेवात को ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के जरिए रेल से जोड़ने का काम सरकार ने किया है। इसके अलावा राव इंद्रजीत सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र के सोहना विधानसभा के विभिन्न गाँवों में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने भोंडसी, घामड़ौज, अलीपुर, साँप की नंगली, बालूदा और सोहना के वार्ड- 8 के सार्वजनिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर जनता से इस बार अब तक की ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए आशीर्वाद और समर्थन मांगा। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी ने बादशाहपुर में चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया और बादशाहपुर क्षेत्र की जनता को 2 हजार करोड़ से बने सोहना एलीवेटेड रोड की बधाई देते हुए कहा कि अब बादशाहपुर की जनता का सफर सोहना और गुड़गांव का मिनटों का हो गया है जिसके लिए पहले घंटों लगते थे।
इस अवसर पर उनके साथ विधायक व सरकार में मंत्री संजय सिंह , पूर्व सोहना विधायक व सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर सहित अनेक नेता उपस्थित थे।
उन्होंने कहा कि 36 बिरादरियों ने मुझे हमेशा अपना आशीर्वाद देकर संसद पहुंचाया है। इस बार आप जीत के अंतर को इतना बड़ा कीजिए कि पीछे के सारे रिकॉर्ड टूट जायें। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बहुत तेज़ी से आगे बढ़ा है। प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प 2047 तक भारत को विकसित बनाने का है। विकसित भारत, विकसित गुड़गाँव के संकल्प को पूरा करने लिए आप सबका सहयोग आवश्यक है। उन्होंने कहा कि मुझे देश की सबसे बड़ी पंचायत में इस क्षेत्र का प्रतिनिधि होने पर गर्व है। उन्होंने कहा कि आने वाली 25 मई को भारी संख्या में कमल के निशान का बटन दबाकर विकसित राष्ट्र बनाने की चल रही मुहिम का उन्हें सांझीदार बनना है।