व्यायाम को दिनचर्या का हिस्सा बनाएं : मिस्टर वर्ल्ड यतेन्द्र सिंह

रेवाड़ी : दिल्ली रोड़ यादव समारोह स्थल के निकट स्थित टीम आर 4 फिटनेस स्टूडियो नामक हाईटेक जिम का उदघाटन मिस्टर वर्ल्ड, मिस्टर एशिया एवं मिस्टर इंडिया यतेन्द्र सिंह तथा एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक व वर्ल्ड बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के एम्बेसडर एट लार्ज अमित स्वामी द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।
कार्यक्रम के आरम्भ में जिम के संचालक आशीष सचदेवा, जितेन्द्र कुमार व उनकी टीम ने अतिथियों का बुके एवं फूलमालाओं से स्वागत किया। अपने सम्बोधन में यतेन्द्र सिंह ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि व्यायाम को दिनचर्या का हिस्सा बनाएं एवं पौष्टिक आहार लें तथा जंक फूड से बचें ताकि स्वस्थ रह सके और बीमारियों से दूर रहें। साथ ही उन्होंने कहा कि बाडी बिल्डिंग खेल को अमित स्वामी जैसे प्रमोटर्स एवं पदाधिकारियों की आवश्यकता है जो इस खेल को बढ़ावा दे सके तथा इस खेल से जुड़े खिलाडियों का भविष्य संवार सके। साथ ही यतेन्द्र सिंह ने कहा कि जीवन में कभी हार ना माने और दृढ़संकल्प रखते हुए आगे बढ़े तो एक दिन निश्चित जीत प्राप्त होगी।
अमित स्वामी ने अपने सम्बोधन में कहा कि यतेन्द्र सिंह जैसे खिलाड़ी देश का गौरव हैं और युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है। जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते बाडी बिल्डिंग में देश का नाम रोशन किया और इतने पदक जीते। साथ ही अमित स्वामी ने कहा कि जीवन में सफलता का कोई शार्टकट नही है। कड़ी लगन और मेहनत से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। इस अवसर पर जिम एसोसियेशन रेवाड़ी के मुख्य संरक्षक एवं सलाहकार प्रिंस ग्रोवर ने भी उपस्थित लोगों को सम्बोधित किया। आशीष सचदेवा एवं श्री जितेन्द्र कुमार ने अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें सम्मानित किया। यतेन्द्र सिंह एवं अमित स्वामी ने आशीष सचदेवा एवं जितेन्द्र कुमार को इस प्रकार के आधुनिक जिम की शुरूआत करने के लिए बधाई व्यक्त की। इस अवसर पर व्यायाम के कई मुकाबले रखे गए एवं विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से सचिन मलिक एडवोकेट, अनिल ठकराल, रवि ठकराल, विवेक भयाना, जानी ग्रोवर, अभिषेक शर्मा, परमप्रीत कालड़ा आदि उपस्थित थे। मंच संचालन प्रियंका कुमारी ने किया।