अब चुनाव नजदीक आए हैं तो राव इंद्रजीत को याद आएगी क्षेत्र की जनता: कैप्टन अजय यादव

गुरूग्राम : पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने अपने गुडगांव स्थित कार्यालय पर प्रेसवार्ता कर गुरूग्राम की समस्याओं और अधूरे पडे कार्यों को लेकर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को जमकर कोसा।
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा एक छोटी सी शेड में रैली की गई और उसमें भी कुर्सीयां खाली पडी हुई थी। इससे साफ जाहिर है कि रैली फ्लाप रही और जनता ने राव इंद्रजीत सिंह को नकार दिया है। जनता को कार्य चाहिए न कि चुनाव आते देख ईलाके की अनदेखी का आरोप लगाकर वोट हांसिल करना। उन्होंने कहा राव इंदरजीत सिंह 5 साल तक तो सत्ता सूख भोगते हैं और चुनाव के समय में अपने आप को असहाय दिखाकर जनता को बरगलाते हैं।
कैप्टन अजय सिंह ने कहा पिछले 9 वर्ष से देश व प्रदेश में भाजपा सरकार बनी हुई है और राव इंद्रजीत केंद्रीय मंत्री रहे हैं लेकिन पिछले 9 वर्ष में जनता के बीच कितनी बार गए हैं और उनकी क्या उपलब्धि हैं वो भी बताएं। चुनाव में अब एक वर्ष भी नही बचा है तो फिर से जनता के बीच जा रहे हैं और वो भी ये बहाना लेकर की दक्षिणी हरियाणा के साथ अनदेखी हो रही है, पिछले 9 वर्ष में दक्षिणी हरियाणा की अनदेखी राव इंद्रजीत सिंह को क्यों नही दिखाई दी।
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा 2015 में हुई एम्स की घोषणा पर आज तक एक ईंट तक नही लगी है। बिनोला का रक्षा विश्वविद्दालय आज तक तैयार नही हुआ है। गुडगांव के प्रस्तावित रूट की घोषणा कांग्रेस शासन काल में हुई थी जिसकी मंजूरी अब हुई है जिसका झूठा श्रेय वो लेना चाहते हैं, पिछले 9 वर्षों में गुडगांव व रेवाडी में एक नया बस स्टैंड तक नही बनवा पाए, गुडगांव में एक सरकारी अस्पताल की बिल्डिंग नही बना पाए, गांव काकरोला की पंचायत द्वारा जमीन देने के बावजूद आज तक वहां विश्वविद्दालय का निमार्ण नही करवा सके, नगर निगम गुडगांव के सिकंदरपुर, नाथुपुर, कैन्हई व मानेसर के मकानों को तोडने का कार्य किया जा रहा है इनको बंद करवाने की बजाय यह बोलना कि चुनावी वर्ष में यह कार्रवाई करनी ठीक नही है बहूत ही अशोभनीय है।
रैली में लोगों को रम पीने की सलाह देना नैतिक नही
श्री यादव ने कहा गुडगांव लोकसभा क्षेत्र में मेवात भी आता है। क्या राव इंद्रजीत सिंह ने मेवात के बारे में सोचा है कि उनकी भी रेल और विश्वविद्दालय की मांग है। क्या कभी उनकी बातों को सरकार तक पंहूचाया है। वहीं रेवाडी व गुडगांव में थोडी बरसात होते ही सडकें तालाब का रूप धारण कर लेती हैं इसको लेकर राव इंद्रजीत चुपी साधे हुए हैं, जाम की समस्या बडी आम हो गई है।
वही इस मौके पर मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर ने कहा कि भाजपा अब मुंह छुपा कर विकास यात्राएं कर रही है जिस शहर को यह स्मार्ट सिटी बना रहे थे आज उस शहर में 1 घंटे की बरसात के बाद नाव चलाने की स्थिति बन जाती है यहां आम लोगों की समस्याएं क्या है इस सरकार में उस पर ध्यान देने वाला कोई नहीं है पंकज डावर ने कहा कि प्रदेश की जनता अब जाग चुकी है आने वाले समय में अब भाजपा नेताओं को प्रदेश की जनता वोट की चोट से सबक सिखाने का कार्य करेगी,
इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर, पूर्व चेयरमैन कुलदीप कटारिया, प्रवीण सहरावत, डॉक्टर दीपक, अमित कोचर, राजेश बाल्मीकि, महेंद्र राठी इत्यादि मौजूद रहे।