आशियाना अनमोल सोहना के निवासी बिल्डर की मेंटेनेंस कम्पनी से दुखी: राम गौतम

सोहना : आशियाना अनमोल सोसाइटी धुनेला सोहना सेक्टर 33 के अध्यक्ष राम गौतम व उनके सोसायटी मे रहने वाले सभी सदस्यों का कहना है कि सभी सोसायटी वाले बिल्डर से बहुत परेशान है। जब बिल्डर को फ्लैट बेचने होते है तब बिल्डर भोली भाली जनता को झुठे वायदों के झांसे में फसाकर फ़्लैट को बेच देता है जिसमे मध्य वर्ग के लोग अपने सारे जीवन की कमाई मकान ख़रीदने में लगा देते है । जब वह घर मे शिफ्ट हो जाते है उसके बाद खुलती है बिल्डर की असली पोल जिसमे कोई भी वायदा पूरा नही करता।
राम गौतम जो आरडब्ल्यूए सोसाइटी के अध्यक्ष है और आम आदमी पार्टी हरियाणा सोहना के भी अध्यक्ष है उनका कहना है कि इलेक्ट्रिक बिल व मेंटेनेंस चार्ज 4 रुपए से जादा वर्ग फीट लेने के बाद भी बढाने का दवाब बनाया जा रहा है। सोसाइटी मे पानी वह भी जो अच्छी तरह से फिल्टर नही है नौ गुणा जादा रेट लेकर टेनकर से लिया जा रहा है। जबकी बिल्डर ने म्युनिसिपल का पानी देने का वायदा किया था । पानी बिलकुल खराब व पानी का चार्ज पूरा लिया जाता है। क्लब की ओसी आने के बाद भी सेमपल फ्लैट बेसमेंट मे गैर कानूनी तरीके से बनाया गया है। फेस 2 जिसका रेरा नम्बर अलग है ऊसमे गैर कानूनन तरीके से फेस 1 की बिजली जोरी गयी है।
बिक्री आफिस रेसिडेंशियल जगह चलाया जा रहा है। अन्य कई खामियां वायदों में पाई गईं है जैसे गैस के चार्ज बढ़ाना और उपभोगता को कोई मेसेज नही आना ,GST और पानी के साथ मेंटेनेंस 4 रुपया से जादा वसूलना और फीर भी घाटा दिखाना, GST जो फ्लैट के मालिक से ली जाती है उसकी जानकारी नही देना, गुरुगाम का अकाउंट बुक जयपुर रखना और आरडब्ल्यूए को नही दिखाना और भी कई गरबरी पाई गयी है। बिल्डर ने बिल्डिंगों का इंश्योरेंस 3 करोर सालाना लेने के बाद भी नही लिया जिससे निवासियो का भविष्य खतरे मे है। सोसायटी के लोगों का बार बार आग्रह करने पर भी बिल्डर अपनी मनमानी चला रहा है ।
हज़ारो इंसान जो सोसायटी में रह रहे है उनकी बात को बिल्डर अनसुनी कर रहा है। आशियाना अनमोल सोसायटी के अध्यक्ष के अलावा ईस ओपन हाउस मिटिंग मे उपस्थित जनरल सेक्रटरी नदीम खान, कोषाध्यक्ष महेश सिंह ,जॉइंट सेकेट्री के के जैन, कृतिका बेनर्जी,प्रोसेनजीत पँडित व 50 से जादा निवासी मौजूद थे।
सभी सोसायटी वालो की मांग है कि अनमोल सोसायटी सेक्टर 33 सोहना का बिल्डर अपने वायदे जल्दी पूरे करे और आरडब्ल्यूए की मांगो को मांगे नही तो एसोसेशन अपना अगला कदम कानुनी तरीके से लेगी व बिल्डर की मनमानी नही चलने देगी|