दो गज दूरी मास्क है जरूरी, अपनी बारी पर वैक्सीन जरूर लगवाए : सर्वप्रिय त्यागी

-गुरुग्राम युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष ने लोगों को कोविड में सावधानी बरतनी की अपील
गुरुग्राम : गुरुग्राम में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस हर किसी की चिंता बढ़ा रहे है। कोरोना की दूसरी लहर पहले से खतरनाक साबित हो रही है। इसके लिए कही ना कही हम लोगो की लापरवाही जिम्मेदार है। हमें लापरवाही छोड़कर अपने व दूसरों के बचाव के लिए दो गज दूरी और मास्क है जरूरी नियम का पालन करते हुए कोरोना को हराना है।
लगातार सैनिटाईजर का प्रयोग करे अपने हाथो को धोए, सामाजिक दूरी का पालन करे, साथ ही सरकार द्वारा जारी नियमों को कड़ाई से पालन करे। गुरुग्राम युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी पिंटू ने बताया कि उनकी टीम लगातार लोगो को जागरूक करने का काम कर रही है। जिस तरह से पिछले कई दिनों से लगातार गुरूग्राम में केसो में बढौतरी हो रही है। इसे रोकने के लिए हम सबको प्रशासन के साथ मिलकर प्रयास करने चाहिए। अपने शहर को सुरक्षित रखने के लिए लेागो को जागरूक होना जरूरी है। इसके साथ ही हमारे देश में बनी वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है।
कुछ लोग इस भ्रम को फैला रहे है कि वैक्सीन से दुष्प्रभाव होता है। जोकि सरासर अफवाह है। अपनी बारी आने पर वैक्सीन जरूर लगवाए और कारोनो को पछाड़ने की इस महिम में सरकार का सहयोग कर अपने व अपने परिवार को सुरक्षित करे।