गुरुग्राम में ईराकी नागरिक से 4500 डॉलर छीन ले गए नकली पुलिस वाले !

गुरुग्राम : सेक्टर-53 थाना क्षेत्र में गेस्ट जा रहे ईराकी नागरिक से पुलिस की वर्दी में आए तीन अज्ञात बदमाश 4500 डॉलर छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इससे पहले भी इस तरह की कई वारदातें विदेशी नागरिकों के साथ हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक किसी भी वारदात के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बदमाशों ने पीड़ित से उसके वीजा और पासपोर्ट की जांच करने को लेकर रुकवाया था, लेकिन वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
ईराक के बगदाद शहर से धफर साबरी फलीहाल रुबाइयावी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह गत 31 मार्च की रात को लगभग 8 बजे आर्टेमिस अस्पताल से गेस्ट हाउस जा रहा था। वह आर्टिमिस अस्पताल में एडमिट अपने रिश्तेदार से मिलकर वापस गेस्ट हाऊस जा रहा था।
अचानक एक होंडा कार में तीन लोगों ने उसे सड़क पर रोका। तीनों पुलिस की वर्दी में थे, ऐसे में उसने सोचा कि वे पुलिस विभाग से हैं। उन्होंने सबसे पहले उन्हें पासपोर्ट और वीजा दिखाने के लिए कहा। उन्होंने स्क्रीनिंग मशीन से उसके शरीर का तापमान भी जांचा।
शिकायतकर्ता ने बताया कि सिगरेट का पैकेट पैकेट दिखाया तो उन्होंने उसे कहा कि गांजा ले जा रहा हूं और उसी दौरान उसके 4500 डॉलर लेकर भाग गए। पीड़ित ने कार का नंबर नोट नहीं किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।