गुरुग्राम में महंगी शराब का लेबल लगाकर अवैध शराब की सप्लाई, 520 पेटी अवैध शराब सहित दो गिरफ्तार

गुरुग्राम : फ़र्ज़ी लेबल लगाकर अवैध शराब की सप्लाई करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 520 पेटियां अवैध शराब बरामद की है | खास बात ये है कि आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मंहगी शराब के फर्जी लेबल बनवाकर जिन पर For Sale CSD Only लिखावाकर गुरुग्राम में स्पलाई अवैध रुप में करते है ।
आरोपियों के कब्जा से बिना लेबल लगी शराब की कुल 520 पेटियां अवैध शराब, मैकडोल नम्बर-1 शराब के 120 लेबल (फर्जी) व ओल्ड मोंक ट्रिपल एक्स रम शराब के 120 लेबल (फर्जी) पुलिस टीम द्वारा किए गए बरामद किये है ।
उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम ने अपने नेतृत्व में एक रेङिग पुलिस टीम तैयार की और कानून की औपचारिकताओं को पूरा करते हुए पुलिस रेङिग टीम सूचना में बताए गए स्थान एस.एस. वाटिका सुरत नगर फेस-2, गुरुग्राम में पहुंची। जहां पर एक गौदाम में शराब की पेटियां रखी हुई मिली। पुलिस टीम द्वारा वहां से 02 युवकों को काबू करके उनसे वहां पर रखी शराब में बारे में वैध कागजात व परमिट मांगे तो वो पुलिस टीम को कोई भी कागजात पेश नही कर सके। पकडे गए अनिरुद्ध पुत्र सुरेन्द्र निवासी लक्ष्मीखेङा, जिला उन्नाव, उत्तर-प्रदेश, उम्र 22 वर्ष व् प्रेम पुत्र श्रीपाल निवासी काजीपुर, जिला हरदोई, उत्तर-प्रदेश, उम्र 25 वर्ष अवैध शराब सप्लायर तीसा के गुर्गे बताये गए है ।
एसीपी क्राइम प्रीत पाल सिंह सांगवान ने बताया आरोपियों द्वारा गोदाम में शराब प्राप्त करने व सप्लाई करने के माध्यम तथा अन्य साथी आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आएंगे, नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *