डकैती की कौशिश नाकाम, रंगे हाथ धरे पांच

-पूछताछ पर आरोपियों से चोरी की 7 वारदात भी सुलझाई
-आरोपियों के कब्जे से 1 देशी कटटा, 3 लोहा पाईप, 1 डंडा, 1 टाॅर्च और वारदात में प्रयोग दो मोटरसाइकिल बरामद
फरीदाबादः क्राईम ब्रांच सै0 85 ने डकैती की कोशिश करने वाले 5 आरोपियों को दबोचा है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि क्राईम ब्रांच सै0 85 को सूचना मिली थी कि 5 नौजवान लडके सै0 88 मास्टर रोड पर डकैती करने की फिराक में घूम रहे है। जिसपर प्रभारी क्राईम ब्रांच सै0 85 उप निरीक्षक सुमेर सिंह ने टीम तैयार कर सै0 88 मास्टर रोड की तरफ रवाना हुए। मास्टर रोड पर पहुॅचने के बाद क्राईम ब्रांच की टीम ने आरोपियों को पकडने की अपनी योजना के अनुसार किसी गाडी का आने का इंतजार किया।
मौके पर एक पिकअप गाडी आई जिसके पीछे क्राइम ब्रांच की टीम ने अपनी गाडी को चलाया। क्राईम ब्रांच ने सूझबुझ दिखाते हुए अपनी गाडी की लाल बती बंद कर दी ताकि रोड पर आगे खडे बदमाशो को पुलिस की भंनक भी ना लगे। क्राईम ब्रांच 85 की टीम के आगे चल रही पिकअप गाडी जब एम.वी.एन स्कूल मास्टर रोड सै0 88 के नजदीक पहुॅची तो बदमाशों ने पिकअप को रूकवाने के लिए उसको पिस्तौल और डंडे दिखाए।
लेकिन पिकअप ड्राईवर ने अपनी सूझबुझ दिखाते हुए कट मारकर गाडी को भगा ले गया। पिकअप के पीछे चल रही क्राईम ब्रांच की टीम ने अपनी मुस्तैदी दिखाते हुए सभी 5 आरोपियों को डकैती की कोशिश को अंजाम देने के जुर्म में मौके पर ही धर दबौचा।
आरोपी सुनिल पुत्र अशोक निवासी धोलपुर राजस्थान हाल निवासी संत नगर ओल्ड फरीदाबाद, रामकुमार पुत्र अशोक निवासी धोलपुर राजस्थान हाल निवासी संत नगर ओल्ड फरीदाबाद, देवेन्द्र पुत्र बैनी निवासी गांधी कालोनी एन.आई.टी फरीदाबाद, सागर पुत्र ओमपाल निवासी जिला हरिद्धार उतराखंड, हाल निवासी एन.आई.टी फरीदाबाद व् गुरूविन्द्र पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी गांधी कालोनी एन.आई.टी फरीदाबाद है ।
आरोपियों ने बताया कि वह सभी दोस्त है सभी स्मैक का नशा करते है नशे के चलते आरोपियों की आपस में दोस्ती हो गई थी। रात के समय जहा जगह मिलती रोड, फूटपात इत्यादि पर ही सो जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *