हिसार में होमगार्ड जवान को महिला ने पीटा, वीडियो वायरल

हिसार : एक महिला द्वारा होमगार्ड जवान की पिटाई करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक महिला होमगार्ड जवान को लगातार थप्पड़ मार रही है। हालांकि इस वीडियो में महिला द्वारा होमगार्ड पर उससे अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया जा रहा है, लेकिन सिविल लाइन थाना पुलिस का कहना है कि उनके पास इस संबंध में कोई शिकायत नहीं आई है।
वीडियो में एक महिला एक होमगार्ड को थप्पड मारते हुए दिखाई दे रही है। होमगार्ड जवान कैंप चौक से टाउन पार्क जिमखाना क्लब के बीच डयूटी दे रहा था। वीडियो में होमगार्ड जवान महिला से माफी मांगता भी दिखाया जा रहा है। इस वीडियो के बारे में पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके पास महिला की शिकायत भी नहीं आई है।
पीआरओ विकास का कहना है कि मामले में शिकायत नहीं आई है। होमगार्ड को पूछताछ के लिए थाना में बुलाया गया है। हालांकि मामले में असिस्टेंट कमांडेंट होमगार्ड बजरंग लाल ने बताया कि इस जवान के खिलाफ पहले भी दो बार शिकायत आई थी। उस दौरान कोई कार्रवाई इसलिए नहीं की गई, क्योंकि कोई सुबूत नहीं मिला था। लेकिन इस बार वीडियो वायरल है। मामले जांच की जाएगी और कड़ी कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *