विधायक राकेश दौलताबाद का किया सम्मान

फर्रुखनगर ( नरेश शर्मा) : दोहली संर्घष समिति के संस्थापक कृष्ण शर्मा पातली, समिति के चेयरमैन राजबीर शर्मा सैहदपुर की अगुवाई में क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने हल्का बादशाहपुर विधायक राकेश दौलताबाद को हरियाणा सरकार द्वारा कृषि उद्योग निगम का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर बधाई दी और फूलमालाओं पगडी से सम्मान किया।
इस मौके पर विधायक एवं नवनियुक्त चेयरमैन कृषि उद्योग निगम राकेश दौलताबाद ने क्षेत्रवासियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह क्षेत्रवासियों के आर्शिवाद का ही परिणाम है कि उन्हें सरकार द्वार चेयरमैन पद के लिए चयनित किया गया है। उन्होंने विश्वास दिलवाया कि वह अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए हरियाणा प्रदेश के किसानों के हितार्थ कार्य करेंगे। हल्का बादशाहपुर में विकास को गति दी जा रही है। ताकि लम्बे समय से उपेक्षा की मार झेलते आ रहे लोगों को राहत मिले । उन्होंने चुने हुए जनप्रतिनिधियों से भी अपील करते हुए कहा कि वह आपसी गुटबाजी को छोड कर क्षेत्र के विकास में अपनी भागीदारी निभाये। ताकि लोगों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित न रहना पडे।
इस मौके पर संदीप एडवोकेट, पार्षद अशोक कोहली, रायसिंह जाटव, सोनू यादव, सरपंच इन्द्रजीत शर्मा, होशियार सैनी, पूर्व बैंक अधिकारी कुदु राम सैनी, देवदास प्रधान आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *