बेंगलुरु से गुरुग्राम आये सीए की सड़क दुर्घटना में मौत

गुरुग्राम : यहाँ के गोल्फ कोर्स रोड पर मंगलवार शाम को यू-टर्न लेने के दौरान तेज रफ्तार कार सीए की कार में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगते ही कार का संतुलन बिगड़ गया और कार रैपिड मेट्रो के पीलर से जा टकराई। कार चला रहा सीए शुभम त्यागी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।
आरोपी कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने घायल दोस्त की शिकायत पर मंगलवार को सेक्टर-53 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
आरडी सिटी सेक्टर-52 निवासी ने बताया कि वह और उसका दोस्त शुभम त्यागी गोल्फ कोर्स रोड से जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार यू-टर्न वर्ना कार आई और पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार रैपिड मेट्रो के पिलर से जा टकराई। कार चला रहा शुभम कीै मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर के साथ वाली सीट पर बैठे शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद वर्ना चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस को आरोपी कार चालक का कार नंबर मिल गया।
जांच अधिकारी अमित ने बताया कि मृतक शुभम त्यागी पेशे से सीए था और बैंगलोर स्थित एक निजी कंपनी में काम कर रहा था। वह अभी यहां पर आया हुआ था। कार के बारे में जानकारी मिल गई है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *