आखिर पुलिस चौकी में पुलिस वालों ने ही कैसे कर दिया सामूहिक बलात्कार ?

-हरियाणा पुलिस के 12 सिपाहियों पर मामला दर्ज़
सोनीपत : हरियाणा में पुलिस चौकी में एक युवती से सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है | सोनीपत जिले में 2 पुलिसवालों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार 2 युवतियों में एक के साथ दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आ गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक, सोनीपत की एक चौकी में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में हरियाणा पुलिस के 12 सिपाहियों पर एफआईआर दर्ज हो गई है।
गौरतलब है कि सोनीपत की इस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोप में सोनीपत के एक गांव की ही 2 युवतियां जेल में बंद हैं। दोनों में से एक युवती की मां ने महिला आयोग और न्यायालय में प्रार्थनापत्र देकर बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोप लगाए थे। बताया जा रहा है कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने 30 जुलाई को ही रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। वहीं, अधिवक्ता ने एफआइआर की कॉपी दबाने के आरोप लगाए हैं।
गौरतलब है जून महीने में 29 तारीख की आधी रात को सोनीपत जिले के गोहाना कस्बे में एसपीओ कप्तान (42) और कांस्टेबल रविंद्र (30) बुटाणा चौकी पर तैनात थे उनकी ड्यूटी बाइक राइडर पर लगी हुई थी। रात करीब 12 से 1 बजे के बीच गश्त पर निकले थे, जिस दौरान दोनों की हत्या कर दी गई।
दोनों पुलिसवालों और बदमाशों का शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था। बदमाश रास्ते में शराब पी रहे थे। पुलिसवालों ने लॉकडाउन के चलते शराब पीने और बेमकसद घर से बाहर निकलने पर टोका। इस पर बदमाशों ने धारदार हथियारों से उन दोनों पर हमला बोल दिया। इसके बाद सिपाहियों को बीच रास्ते में खून सना छोड़कर भाग गए। इस दौरान उनके साथ 2 युवतियां भी थीं। 2 सिपाहियों की हत्या के इस मामले बाद में पुलिस ने दोनों युवतियों को भी गिरफ्तार कर लिया था। अब ये मामला एक बार फिर सुर्ख़ियों में आया है |

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *