फरीदाबाद पुलिस ने धर दबोचा नकली आईपीएस

-खुद को बताता था NIA (नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी) का एसीपी
-एनसीआर से कार चोरी करके मणिपुर ले जाकर बेचता था
-AK47 गन के साथ सेल्फी लेकर मोबाइल में कर रखी थी सेव
-लेकर चलता था अपने दोस्त को अवैध पिस्तौल
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 ने एक ऐसे नकली IPS को पकड़ा है जो शातिर कार चोर है | आईपीएस की वर्दी पहनकर लोगो की आखों मे धूल झौकने ओर ठगी करने मे शातिर इस आरोपी ने तो फर्ज़ीवाड़े का निज़ाम ही बदलकर रख दिया| जब इसकी पोल खुली तो पता चला की ये एक कार चोर है जो एनसीआर इलाके से चोरी की कारों को नॉर्थ ईस्ट पहुचाने का काम करता था।
अपराध शाखा सैक्टर 30 टीम विमल कुमार ने गुप्त सूत्रों के आधार पर मणिपुर के रहने वाले दो नोजवान लड़कों अबंग महताब और कबीर खान को अवैध असले व फर्जी दस्तावेजों के साथ दिल्ली-फरीदाबाद बॉर्डर से गिरफ्तार किया है।
मुख्य आरोपी मेहताब ने पूछताछ पर बताया कि वह और उसका दोस्त कबीर एनसीआर से चोरी की कारों को मणिपुर में ले जाने का काम करते हैं। वे मणिपुर से फ्लाइट के रास्ते दिल्ली आते हैं और यहां से चोरी की कार में सवार होकर सड़क के रास्ते मणिपुर जाते हैं। वे प्रत्येक चक्कर लगाने के 50 हजार रुपये लेते हैं तथा चोरी की गाड़ी को वहां तक ले जाने में कोई दिक्कत ना आये इसके लिए NIA का नकली आई कार्ड, रास्ते मे होटल इत्यादि में ठहरने के लिए नकली आधार कार्ड व अपनी पर्सनल सुरक्षा के लिए अवैध असला अपने पास रखते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *