बरोदा उपचुनाव : बरोदा हलके की तस्वीर बदल दूंगा : योगेश्वर दत्त

सोनीपत : भारतीय जनता पार्टी के बरोदा विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी योगेश्वर दत्त ने आज अपना नामांकन पत्र भरा। इससे पूर्व भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने योगेश्वर दत्त का स्वागत किया।
पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा कि मैं केवल आप लोगों के विकास के लिए चुनाव लड़ रहा हूं। मेरा केवल एक ही मकसद है कि बरोदा हलके का विकास करवाना। मैं आप लोगों से केवल 4 साल मांगने आया हूं। अगर मैं आपको दिए हुए वादों पर खरा नहीं उतरता हूं तो आप मुझे दोबारा मौका मत देना। मैंने अपना डीएसपी का पद केवल और केवल आप लोगों की सेवा करने के लिए ही त्यागा है। अब अगर आप अपना आशीर्वाद मुझे दोगे तो मैं बरोदा हलके की तस्वीर बदल दूंगा।
इस मौके पर रामविलास शर्मा ने कहा कि आज आप लोगों का प्यार देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे योगेश्वर कोई मेडल ले आया हो। गठबंधन के प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त को टिकट मिलने पर रामविलास शर्मा ने कहां कि जब योगेश्वर दत्त कुश्ती जीत के आता था तो गांव के और आसपास के जमीदार इनाम में दूध, घी व दही दे देते थे यह उस दूध, घी और दही का ही परिणाम है कि योगेश्वर पहलवान खेल में नाम चमकाने के बाद अब राजनीति में अपना नाम चमकाने जा रहा है। योगेश्वर दत्त ने जनता की सेवा के लिए अपने डीएसपी पद से भी इस्तीफा दे दिया था ताकि वह आप लोगों के बीच में रहकर आप की सेवा कर सके। अब आप का भी फर्ज बनता है कि आप भी उन्हें एक मौका दें ताकि वह बरोदा की तस्वीर बदलने में कामयाब हो।
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि पहलवान योगेश्वर ने हमारे देश का नाम देश के साथ-साथ विदेशों में भी ऊंचा किया है। देश में कुश्ती को अगर किसी ने जिंदा किया है तो वह केवल और केवल योगेश्वर दत्त हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की झूठी चौधर के चक्कर में बरोदा हल्का विकास से अछूता रहा है। ओलंपिक पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी, युवा और ईमानदार योगेश्वर दत्त को बरोदा की महान जनता ने जाती-पाती के भेद से ऊपर उठकर अपना लिया है। पहलवान की अपनी कोई जाति नहीं होती, 36 बिरादरी का घी पी पीकर, योगेश्वर पहलवान बने है। उन्होंने बरोदा की जनता से आह्वान किया कि वह कमल के निशान वाला बटन दबाकर पहलवान योगेश्वर दत्त को विजयी बनाएं।
प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि एक खिलाड़ी अपने दम पर देश का नाम पूरे विश्व में करवा सकता तो फिर अपने हलके के लिए विकास कार्य भी करवा सकता है। पहलवान ने हल्के की सेवा के लिए डीएसपी के पद से इस्तीफा दे दिया तो आप लोगों ने भी उसको सेवा का एक मौका देना चाहिए। आज कांग्रेस की राजनीति झूठ के सहारे चल रही है। झूठ के सहारे किसानों में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीति को वह जिंदा रखे हुए है। लेकिन, सच यह है कि कांग्रेस का झूठ नहीं बिकेगा। आज कांग्रेस में केवल विचार बदलू लोग बचे हुए हैं। कांग्रेस ने अपने ही घोषणापत्र और अपनी ही बनाई रिपोर्टों को दरकिनार कर केवल विरोध के नाम पर विरोध करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनाव घोषणापत्र में वादा किया था कि पार्टी सत्ता में आने पर कृषि उपज मंडी समितियों के कानून में संशोधन करेगी। कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि देश का किसान भी खुशहाल हो समृद्ध हो।
इस अवसर पर करनाल से सांसद संजय भाटिया, कृषि मंत्री जेपी दलाल, जिला अध्यक्ष मोहनलाल बडोली, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा, सांसद धर्मवीर, कृष्ण लाल पंवार, विधायक कमलेश ढांडा, कैलाशो सैनी पूर्व सांसद कुरुक्षेत्र, पूर्व विधायक कविता जैन, गोहाना नगर परिषद की चेयरमैन रजनी विरमानी, डॉ बनवारी लाल व विधायक डॉ कृष्ण लाल आदि वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *