रोडरेज में दिल्ली के इलेक्ट्रिक इंजीनियर की मौत, मर्डर का केस दर्ज

गुरुग्राम। रोडरेज में दिल्ली के इलेक्ट्रिक इंजीनियर के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था। गंभीर रूप से घायल इंजीनियर ने सोमवार रात को अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। खेड़कीदौला थाना पुलिस ने सोमवार को इसमें मारपीट करने व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। सोमवार देर रात मौत होने के बाद इसमें हत्या की धारा को जोड़ दिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक पंचवटी कॉलोनी गाजियाबाद निवासी चेतन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके अंकल नेत्रपाल सिंह इलेक्ट्रिक इंजीनियर थे और दिल्ली में अपना व्यवसाय कर रहे थे। 11 अक्तूबर को वह कार्य के सिलसिले में अपनी गाड़ी से गुरुग्राम आए थे। इस दौरान उनके साथ मेनपुर उत्तर प्रदेश निवासी अं‌जलि व आलोक भी साथ ‌थे। जब वह दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर खेड़कीदौला के पास पहुंचे तो एक स्कूटी सवार ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी स्कूटी अड़ा दी और रुकवा लिया। स्कूटी सवार ने गाड़ी की टक्कर स्कूटी से होने की बात कहते हुए नेत्रपाल से मारपीट शुरू कर दी। आलोक व अंजलि बीच बचाव के लिए आए, लेकिन स्कूटी सवार ने फोन कर करीब 15 लोगों को बुलवा लिया। इन सभी ने मिलकर नेत्रपाल को डंडों और लात-घूसों से बुरी तरह पीटा। आलोक व अंजलि ने शोर मचाकर लोगों से मदद मांगी। लोगों की भीड़ जुटना शुरू होते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल नेत्रपाल को उन्होंने लोगों की मदद से एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। और पुलिस को सूचना दी। यहां उसकी हालत देखते हुए सेक्टर-40 फॉर्टिस अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर चेतन से शिकायत लेकर मारपीट करने व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। सोमवार देर रात करीब पौने 10 बजे नेत्रपाल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव कब्जे में लिया। पुलिस ने मामले में हत्या की धारा जोड़ दी। मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
खेड़की दौला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विशाल कुमार ने बताया कि आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है तथा जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *