फरीदाबाद में बीच सड़क पर हैप्पी बर्थडे, ट्रैफिक रहा बाधित

फरीदाबाद : फरीदाबाद में शुक्रवार रात चार-पांच रईसजादे बीच सड़क पर कार खड़ी कर बर्थडे का जश्न मनाते रहे। इससे आधे घंटे तक ट्रैफिक बंद रहा। कार के ऊपर बैठकर हुड़दंग भी मचाते रहे लेकिन दो थानों की पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। रईसजादों का हुड़दंग जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हुड़दंगियों ने वीडियो बनाने वाले को पैसों की पेशकश की। लेकिन उसने जब मना कर दिया तो इन्होंने उसके साथ गाली गलौच की। दो दिन बाद नींद से जागी फरीदाबाद पुलिस अब हुड़दंगियों की पहचान कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है।
सूत्रों के अनुसार शुक्रवार देर रात एक कार सवार कुछ रईसजादे मुजेसर के सेक्टर-22-23 के पास पहुंचकर कार को बीच सड़क पर ही खड़ी कर दी। इसके बाद चार-पांच युवक कार के दरवाजे खोलकर ऊपर चढ़ गए और तेज आवाज में स्टीरियो बजाकर नाचने लगे। कार बीच सड़क पर खड़ी होने से ट्रैफिक जाम हो गया। उस रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बताया जाता है हुड़दंगी बीच सड़क पर किसी साथी का बर्थडे का जश्न मना रहे थे।
एक व्यक्ति ने ने हुड़दंगियों का यह वीडियो बनाकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। साथ ही हरियाणा पुलिस और पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बताया जा रहा है वीडियो वायरल होने के बाद हुड़दंगियों ने इसे बनाने वाले से वीडियो को हटाने के लिए कहा। उसे पैसों की पेशकश भी की लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद इन हुड़दंगियों ने उसके साथ गाली गलौच की। बीच सड़क पर खुलेआम हुड़दंग मचाने वाले हुड़दंगी कुछ उद्योगपतियों के बेटे बताए जा रहे हैं।
मामला जब पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह को हुई तो उन्होंने दोनों थाना प्रभारियों को तलब कर मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *