गुरुग्राम पुलिस से मुठभेड़ में गैंगस्टर सूबे गुर्जर के तीन गुर्गे घायल, भारी मात्रा में असलाह बरामद

गुरुग्राम : पिछले कई दिनों से न केवल गुरुग्राम बल्कि समूचे दक्षिण हरियाणा में आतंक और रंगदारी का पर्याय बने गैंगस्टर सूबे गुर्जर के तीन गुर्गे गुरुग्राम पुलिस ने आज सोहना के एरिया में हुई मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हो गए| पुलिस का कहना है कि 3 खूंखार बदमाशों को पैरों में गोलियां लगी हैं थे वही मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मचारी भी घायल हुए है।
पुलिस के मुताबकि ये तीनो बदमाश गैंगस्टर सूबे गुर्जर के लिए उगाही का काम किया करते थे | पुलिस कमिश्नर के के राव ने पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की पुष्टि कि है | उन्होंने पुलिस टीम को दो लाख रूपए के इनाम की घोषणा भी की है|

मंगलवार को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम गुरुग्राम में थी, करीब 6:30 बजे टीम ने दो पल्सर बाइक पर जा रहे बदमाशों पर हथियार देखे। इसके बाद पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। बदमाश दोनों बाइक लेकर सोहना की ओर भागे। पुलिस भी पीछा करते हुए वहां पहुंच गई। गांव मोहम्मदपुर से निकलने के बाद सांप की नंगली गांव की रोड पर बदमाशों ने खुद को फंसता देखा तो पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

इसके बाद अपने बचाव में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से हुई तोबड़तोड़ फायरिंग में तीनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। वहीं बदमाशों की फायरिंग में हवलदार सुनील और अभिलाष घायल हो गए। जमीन पर गिरने के बाद बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके हथियार और दोनों बाइकों को कब्जे में ले ली गईं। इसके बाद बदमाशों को सोहना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाश किसी हत्या की वारदात को अंजाम देने की फिराक में आए थे। तीनों बदमाश शातिर शूटर हैं | बदमाशों के नाम निम्न प्रकार हैं:-
1. राजेश फौजी पुत्र लीला राम निवासी राजीव कॉलोनी नाहरपुर रूपा गुरुग्राम

2. कमल उर्फ कमली निवासी गांव बढ़ा जिला गुरुग्राम।

3. अमन निवासी मुंडिया कलां जिला लुधियाना पंजाब हाल EWS फ्लैट्स नजदीक टाटा प्रिवंती गुरुग्राम।

घायल बदमाशों को सोहना हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इन पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे पहले दर्ज हैं। यह मुठभेड़ क्राइम यूनिट सेक्टर 39 गुरुग्राम की टीम के साथ हुई है। पुलिस टीम के पास बुलेट प्रूफ जैकेट्स थी जिसके कारण बचाव हो गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *