मेयर मधु आजाद ने अधिकारियों के साथ किया शहर में विभिन्न क्षेत्रों का दौरा !

-सैक्टर-15 पार्ट-1 व पार्ट-2 की ग्रीन बैल्ट, शहीद मेजर विकास मार्ग सहित अन्य क्षेत्रों का किया गया सर्वे
गुरुग्राम : मेयर मधु आजाद ने बुधवार को निगम पार्षद अश्विनी शर्मा, अतिरिक्त आयुक्त जसप्रीत कौर, चीफ इंजीनियर टीएल शर्मा व कार्यकारी अभियंता देवेन्द्र भड़ाना सहित बागवानी शाखा के अधिकारियों के साथ सैक्टर-15 पार्ट-1 व पार्ट-2 क्षेत्र का दौरा किया।
यह सर्वे दोनों सैक्टरों के ग्रीन बैल्ट क्षेत्र को बेहतर रूप से विकसित करने तथा शहीद मेजर विकास यादव मार्ग को मॉडल रोड़ बनाने के लिए किया गया है। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा यहां पर साइकिल ट्रैक, फुटपाथ, रंग-बिरंगे फूल आदि लगाए जाएंगे। साथ ही शहीद मेजर विकास यादव की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। टीम ने बरसाती पानी की निकासी के प्रबंधों का भी जायजा लिया तथा स्लिम रोड़ आदि की संभावनाओं को भी देखा गया।
मेयर ने अधिकारियों से कहा कि सैक्टर-15 पार्ट-1 व पार्ट-2 की ग्रीन बैल्टों को बेहतर रूप से विकसित करें तथा यहां पर फूलों के पौधे लगाकर क्षेत्र को हरा-भरा व सुंदर बनाएं। इसके साथ ही क्षेत्र में बरसाती पानी की निकासी के पुख्ता प्रबंध करें। इसके अलावा, क्षेत्र में सीवर ओवरफ्लो की समस्या का स्थाई समाधान किया जाए। मेयर ने कहा कि शहीद मेजर विकास यादव मार्ग पर शहीद मेजर विकास यादव की प्रतिमा स्थापित की जाएगी तथा सडक़ के दोनों और साइकिल ट्रैक, फुटपाथ एवं रंग-बिरंगे फूल लगाकर इसे सुंदर बनाया जाएगा।