गली में भरा गन्दा पानी : युवती ने हरियाणा के सीएम को ट्वीट कर पूछा- कैसे आएगी मेरी बारात ?

फरीदाबाद : यहाँ की पर्वतिया कॉलोनी में रहने वाली एक युवती कामिनी की शादी 16 फरवरी 2021 को होने जा रही है, लेकिन उसकी गली में भरे नाली के गंदे पानी ने उसकी शादी की खुशियों को फीका कर दिया है। निराश होकर कामिनी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर सरकार से जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने की अपील की है। हालांकि, सरकार या जिला प्रशासन की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की गई है लेकिन कामिनी ने हरियाणा के सीएम से सीधा सवाल किया है कि ऐसे में उसकी बारात कैसे आएगी ?
कामिनी ने अपने शादी कार्ड और गली में फैली गंदगी वाले फोटो के साथ इन ट्वीट्स में मुख्यमंत्री कार्यालय, गृहमंत्री अनिल विज और फरीदाबाद के उपायुक्त यशपाल यादव को टैग करते हुए लिखा, ”16 फरवरी की मेरी शादी है और कैसे आएंगे मेहमान और कैसे आएगी बारात? नगर निगम फरीदाबाद के चक्कर काट-काट कर हम थक चुके हैं। कामिनी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि गली में फैली कीचड़ में एक बाइक गिरी पड़ी है और आसपास खड़े लोग उसे निकालने की कोशिश कर रह हैं। युवती का आरोप है कि गली में फैली गंदगी को लेकर उनका परिवार नगर निगम के चक्कर काट-काटकर थक गया है, लेकिन अब तक अधिकारियों ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया है।
बता दें कि, पर्वतिया कॉलोनी में इस जलभराव को लेकर यहां कि महिलाओं ने बीते दिनों फरीदाबाद नगर निगम के सामने प्रदर्शन किया था। महिलाओं ने तब इस गंदगी के चलते इलाके में बीमारियां फैलने की आशंका भी जाहिर की थी।