हरियाणा में निजी स्कूल संचालक की गला रेतकर हत्या, नहर किनारे कार में मिला शव !

यमुनानगर : कैथल में पंजाब बॉर्डर पर स्थित गुरु नानक गर्ल्स पब्लिक स्कूल के पार्टनर कैथल के मॉडल टाउन निवासी 37 वर्षीय जयपाल नैन की गला रेत कर हत्या कर दी। उनका शव रविवार को आवर्धन नहर के किनारे खड़ी कार में पाया गया। बताया जाता है कि कार कीचड़ में धंसी हुई थी और उसके अंदर अगली सीट पर पड़ी डेड बॉडी की गर्दन कटी हुई थी। मौके पर मिले कागजात से मृतक की पहचान स्कूल संचालक के रूप में हुई, जो शनिवार शाम से लापता था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
कैथल जिले में सीवन के मॉडल टाउन निवासी जयपाल नैन, जो एक दिन पहले स्कूल से छुट्‌टी के बाद घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट की थी। कैथल जिले में सीवन के मॉडल टाउन निवासी जयपाल नैन, जो एक दिन पहले स्कूल से छुट्‌टी के बाद घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट की थी। पुलिस को दी शिकायत में सीवन के सेक्टर-19 निवासी बलविंद्र ने बताया कि वह पिसौल में श्री गुरुनानक गर्ल्स पब्लिक स्कूल चलाते हैं।
मॉडल टाउन निवासी उसका पार्टनर जयपाल नैन 16 जनवरी को सुबह स्कूल आया था। छुट्टी होने के बाद अपनी कार PB 13AR 3637 लेकर स्कूल से कैथल की ओर चला गया। घर नहीं पहुंचने पर ढूंढने की कोशिश की तो कुछ भी पता नहीं चला। मोबाइल फोन भी शाम 4 बजे से बंद आ रहा है। रविवार को पुलिस के द्वारा जयपाल का शव यमुनानगर से बरामद होने की सूचना मिली। उधर, डीएसपी सुभाष चंद का कहना है कि पुलिस को एक फैक्ट्री के मालिक ने कार में शव मिलने की जानकारी दी थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच में पता चला है कि मृतक जयपाल नैन कैथल का रहने वाला था और शनिवार दोपहर से लापता था। इस संबंध में सीवन थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया गया था। शव मिलने की जानकारी कैथल पुलिस और परिजनों को भिजवा दी गई है।
वहीं फैक्ट्री मालिक की मानें तो आवर्धन नहर के पास रविवार सुबह राहगीरों ने कीचड़ में एक कार फंसी देखी। पास पहुंचे तो कार में खून के धब्बे और शव पड़ा दिखाई दिया। उनका शोर सुनकर फैक्ट्री मालिक ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।