श्मशान स्थल के विरोध में धरने पर बैठे ग्रामीणों को पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव ने दिया समर्थन

गुरुग्राम : सरकार द्वारा गांव वजीराबाद की 24 एकड जमीन में बनाए जा रहे श्मशान स्थल के विरोध में धरने पर बैठे ग्रामीणों का पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव ने धरना स्थल पर पंहूचकर समर्थन किया। श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तन-मन-धन से गांव के साथ है और प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन को भी अपना हठीला रवैया छोडकर किसी दूसरी जगह पर यह श्माशान स्थल बनवाना चाहिए।कैप्टेन अजय सिंह ने ग्रामीणों को आश्वसन दिया कि विपक्ष में होने के नाते हम वजीराबाद के मुद्दे को विधानसभा में उठाएगें।
कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार की आदत हो चुकी है। जनता के विपरित कार्य करने की। पहले भी नोटबंद, जीएसटी, गलत लॉकडाउन जैसे जन विरोधी कार्य यह सरकार कर चुकी है और अब देश के अन्नदाताओं को सडकों पर लाकर छोड दिया। दूसरी तरफ युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड भी यह सरकार करने में लगी है। अभी पिछले सप्ताह ग्राम सचिव की हुई लिखित परीक्षा को रद्द करके इस सरकार ने अपनी हेरा फेरी स्वीकार कर ली है। युवाओं की परीक्षा केंद्र 150-150 किलोमीटर दूर देकर बेरोजगार युवाओं को परेशान किया और दूसरी तरफ 12-12 लाख रूपये में पेपर को बेचा गया। इस तरह इस सरकार को जनता की समस्या से कोई सरोकार नही है। यह सरकार इस नीति पर चल रही है कि अपना काम बनता और बाढ में जाए जनता।
कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि लेकिन अब जनता की परेशानी खत्म होने में थोडा समय ही बचा है। क्यों कि इस सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है और जनता इस सरकार को अपना कार्यकाल पूरा नही करने देगी। इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी हैं। इस मौके पर उनके साथ राव कमलबीर, सुधीर चौधरी, लाल सिंह यादव, जगमोहन सरपंच, वर्धन यादव, विनोद उर्फ मीनु शर्मा, विकास यादव, सुमीत चक्करपुर इत्यादि मौजूद रहे।